आईएनएक्स मीडिया मामला: तीन दिन और सीबीआई की हिरासत में रहेंगे कार्ति चिदंबरम

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम और तीन दिनों तक सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से कार्ति को और 14 दिनों के लिए रिमांड पर देने की मांग की थी। सुप्रीम कोर्ट ने शाम 4:3० बजे अपने फैसले में कार्ति को 14 दिनों की रिमांड, तो नहीं दी, लेकिन और तीन दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में दे दिया।
आईएनएक्स मीडिया मामले में घूस लेने के आरोपी कार्ति चिदंबरम की रिमांड बढ़ाने को लेकर सीबीआई ने सर्वोच्च अदालत में दावा किया था कि इस मामले के कार्ति जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहे हैं। कार्ति के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि उनके मुवक्किल के चुप रहने का मतलब यह नहीं है कि वह दोषी हैं। सीबीआई ने कोई तर्क नहीं दिया, लेकिन जांच एजेंसी ने मौखिक रूप से कहा था कि कार्ति से उसे पूछताछ करनी है। कार्ति ने सीबीआई पर आरोप लगाया है कि उन्हें परेशान किया जा रहा है, लेकिन सीबीआई ने उनके आरोपों को नकारते हुए कहा था कि उसके पास उनके खिलाफ नए सबूत हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper