IPL 2020: अगर शिखर धवन को ना मिलता जीवनदान तो चेन्नई जीत जाती मुकाबला, इन चार खिलाड़ियों ने टपकाया कैच

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर अंकतालिका में शीर्ष पर जगह बना ली है. दिल्ली की टीम के अंकतालिका में 14 अंक हो गए हैं. बता दें कि इस मैच में दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली. धवन ने 58 गेंदों में नाबाद 101 रन बनाए. धवन ने अपनी पारी में खूब चौके और छक्के लगाए. बता दें कि इस मैच में शिखर धवन को चार-चार बार जीवनदान मिला. अगर धवन को जीवनदान ना मिला होता तो शायद दिल्ली की टीम मैच नहीं जीत पाती.

पहला जीवनदान

जब धवन 25 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो दीपक चाहर ने उन्हें जीवनदान दे दिया. सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर दीपक चाहर ने धवन का कैच छोड़ दिया और अगली दो गेंदों पर धवन ने फिर लगातार दो चौके जड़ दिए.

दूसरा जीवनदान

सातवें ओवर में जडेजा की चौथी गेंद पर ही धवन आउट हो जाते, लेकिन शेन वॉटसन ने धीरे डाइव लगाई जिस वजह से धवन आउट होने से बच गए.

तीसरा जीवनदान

शिखर धवन को तीसरा जीवनदान तब मिला जब वह 50 रन बनाकर खेल रहे थे. ब्रावो के ओवर की आखिरी गेंद पर धोनी कॉट बिहाइंड में चूक गए.

चौथा जीवनदान

जब धवन 79 रन पर खेल रहे थे, उस समय अंबाती रायडू ने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर उनका कैच छोड़ दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper