IPL 2020: आप इन खिलाड़ियों को दे सकते हैं अपनी ड्रीम 11 में जगह

आज शाम 7:30 बजे शारजाह में आईपीएल सीजन 13 का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. इस आईपीएल सीजन ये दोनों टीमों के बीच का दूसरा मुकाबला है. पहले मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने हैदराबाद को हराया था. ऐसे में आज शारजाह की पिच पर हैदराबाद की टीम अपना पिछला बदला लेने के इरादे से उतरेगी. आज का मुकाबला बहुत ही रोमांचक होने वाला है. आज दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

क्योंकि आज का मुकाबला जीतकर आरसीबी की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी. जबकि हैदराबाद की टीम आज का मैच जीतकर प्लेऑफ में बने रहने की उम्मीदों को बरकरार रखना चाहेगी. इस मैच में पिछले मुकाबले में बेहतरीन पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज जोश फिलिप को कप्तान विराट कोहली आरोन फिंच की जगह मौका दे सकते हैं. एक बार फिर से लोगों को गेंदबाजी विभाग में नवदीप सैनी का बेहतरीन एक्शन देखने को मिल सकता है. जबकि हैदराबाद की टीम भी अपने तेज गेंदबाज खलील अहमद को टीम में जगह दे सकती है. आज दोनों ही टीमों में बदलाव की बहुत ही कम संभावना है.

RCB vs SRH मैच के लिए ड्रीम 11

जॉनी बेयरस्टो, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, डेविड वार्नर, मनीष पांडे, केन विलियम्सन, क्रिस मॉरिस, राशिद खान, युजवेंद्र चहल, टी नटराजन.

कप्तान- विराट कोहली, उपकप्तान- एबी डीविलियर्स

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper