IPL 2020: चहल ने झटके दो विकेट तो नहीं रहा मंगेतर धनश्री की खुशी का ठिकाना, स्टेडियम में लगी झूमने, देखे वीडियो

नई दिल्ली: आरसीबी और राजस्थान के बीच शनिवार को बहुत ही रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मैच में आरसीबी के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लगातार दो गेंदों पर 2 विकेट लिए और राजस्थान की टीम पर दबाव बनाया. चहल की इस सफलता पर उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा काफी खुश नजर आईं और उन्होंने इसका जश्न मनाया. चहल ने सबसे पहले रोबिन उथप्पा को आउट किया और फिर उन्होंने संजू सैमसन का विकेट झटका.

बता दें कि जब युजवेंद्र चहल ने लगातार दो गेंदों पर 2 विकेट झटके तो स्टेडियम में मौजूद धनश्री वर्मा ने खड़े होकर तालियां बजाईं और वह इस दौरान बहुत ज्यादा खुश लग रही थीं. धनश्री वर्मा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चहल ने 8 अगस्त को धनश्री वर्मा के साथ सगाई की थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी.

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान को इस मैच में करारी शिकस्त दी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत में एबी डीविलियर्स ने बहुत अहम भूमिका निभाई. एबी डीविलियर्स अगर अंतिम ओवरों में तेज गति से रन नहीं बनाते तो शायद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम यह मुकाबला हार जाती.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper