IPL 2020: पहले ही सीजन से लगातार आईपीएल खेल रहे हैं ये 3 विदेशी खिलाड़ी

लखनऊ: आईपीएल का 13वां सीजन बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. आईपीएल-13 में अब तक 32 मुकाबले खेले जा चुके हैं. बता दें कि इस सीजन में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और दोनों टीमें अंकतालिका में शीर्ष पर हैं. कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो पहले ही सीजन से लगातार आईपीएल खेलते आ रहे हैं. तीन ऐसे विदेशी खिलाड़ी भी हैं, जो आईपीएल के पहले सीजन से अब तक लगातार खेल रहे हैं जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.

शेन वॉटसन

शेन वॉटसन पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं, जो फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा है. शेन वॉटसन पहले ही सीजन से आईपीएल खेल रहे हैं. आईपीएल के पहले सीजन में वह राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे. वह आरसीबी के लिए भी आईपीएल खेल चुके हैं.

डेल स्टेन

डेल स्टेन को आरसीबी ने आईपीएल 2020 के लिए दो करोड़ में खरीदा है. डेल स्टेन आईपीएल के पहले सीजन से इस लीग से जुड़े हुए हैं. वह आरसीबी के अलावा डेक्कन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात लायंस के लिए खेल चुके हैं.

एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स 2008 से आईपीएल का हिस्सा हैं. वह सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेलते थे. लेकिन बाद में वह आरसीबी में आ गए और वह आरसीबी से जुड़े हुए हैं.

सोशल मीडिया से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper