IPL 2020: सीजन में बने रहने के लिए चेन्नई को जीतना बेहद जरूरी

लखनऊ: IPL 2020 के सीजन में लगातार खराब प्रदर्शन में चल रही चेन्नई की टीम की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। चेन्नई को अगर इस सीजन में खुद को बनाए रखना है तो इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है।

चेन्नई के लिए जीत जरूरी

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स बहुत बुरे दौर से गुजर रही है। चेन्नई के लिए एक हिसाब से अब हर मुकाबला करो मरो का हो गया है। ऐसे में आज के मैच में चेन्नई कुछ नई रणनीतियों के साथ नजर आ सकती है।

CSK ने इस सीजन में जीत के साथ शुरुआत की थी। लेकिन इसके बाद वो अपने अगले तीन मैच लगातार हार गई। उसके बाद पंजाब को 10 विकेट से हराकर जबदस्त वापसी की। लेकिन वहीं फिर हुआ पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद फिर लगातार दो हार झेलनी पड़ी।

बता दें कि इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से दो में जीत और बाकी 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में चेन्नई को इस मैच का जीतना बेहद जरूरी है।

खराब फॉर्म में हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी का IPL 2020 सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है। धोनी ने इस सीजन में 7 मैच में सिर्फ 112 रन ही बनाए हैं। धोनी के इस खराब प्रदर्शन के कारण कहीं ना कहीं इसका टीम को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

धोनी के अलावा टीम के कई बल्लेबाज भी खराब फॉर्म में हैं। चेन्नई के बल्लेबाजों का हाल यह है कि वो एक मैच में चलते हैं। तो दूसरे मैच में पूरी तरह से फ्लॉप हो जाते हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper