IPL 2020: DC के विरुद्ध मैच में चेन्नई से हुईं कई बड़ी गलतियां, जो बनी हार का कारण

मुंबई: डीसी के विरुद्ध मैच में चेन्नई की टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया. लेकिन चेन्नई की टीम से कुछ ऐसी गलतियां हुईं, जिसकी बदौलत मैच हाथ से निकल गया. इस समय चेन्नई की टीम जीत के करीब नजर आ रही थी. लेकिन अंतिम ओवर में टीम 17 रन का बचाव नहीं कर सकी और मुकाबला हार गई.

सैम करन का शून्य पर आउट होना

इस मैच में चेन्नई के सैम करन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. वह ओपनिंग करने आए थे, लेकिन तीसरी गेंद पर ही अपना कैच दे बैठे.

पावर प्ले में धीमी गति से बने रन

चेन्नई की टीम दिल्ली के विरद्ध मैच में पावर प्ले में तेज गति से रन नहीं बना पाई. चेन्नई की टीम ने पहले 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 39 रन बनाए.

धोनी का बल्ला रहा खामोश

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी केवल 3 रन बनाकर ही आउट हो गए. धोनी इस सीजन में अब तक अपने बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

शिखर धवन को मिले तीन जीवनदान

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का कैच छोड़ना चेन्नई को बहुत भारी पड़ा. चेन्नई ने 3 बार शिखर धवन का कैच छोड़ा, जिसके बाद शिखर धवन ने 101 रन की तूफानी पारी खेली.

ड्वेन ब्रावो का चोटिल होना

इस मैच में चेन्नई के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो 20वां ओवर करने से पहले ही चोटिल हो गए और मैदान से बाहर चले गए. यही वजह थी कि अंतिम ओवर में धोनी ने गेंदबाजी के लिए जडेजा को भेजा और वह 17 रन नहीं बचा सके.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper