IPL 2020 MI vs KXIP: हर हाल में जीतना चाहेगी पंजाब, मुंबई की निगाहें भी जीत पर, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

लखनऊ: आईपीएल 2020 का 36वां मुकाबला शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैचों में जीत मिली थी. इस सीजन में मुंबई की टीम 6 मैच जीत चुकी है और वह पंजाब को हराकर अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखना चाहेगी. लेकिन पंजाब की टीम 8 में से केवल दो ही मुकाबले जीती है और आज के मैच में वह हर हाल में जीतना चाहेगी.

आज के मैच में टॉस जीतने वाली टीम गेंदबाजी को चुन सकती है. दोनों ही टीमें दो-दो लीड स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकती हैं. मैच के क्लोज़ रहने की पूरी संभावना है. मुंबई की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. लेकिन इस मैच में हमें कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper