ISC-.ICSE के घोषित परीक्षा परिणामों में सेंट जोसेफ का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ: आईसीएसई/आईएससी के घोषित परीक्षा परिणामों में सेंट जोसेफ का शानदार प्रदर्शन। सागर अग्रवाल ने आईसीएसई में 97.0 प्रतिशत तथा देव प्रताप ने आईएससी में 98.25 प्रतिशत अंक लेकर किया अपने विद्यालय का नाम रोशन किया।

10 जुलाई को घोषित आईसीएसई/आईएससी बोर्ड के परीक्षा परिणामों से सेंट जोसेफ कालेज के छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठें तो वही उनके अध्यापकों और अध्यापिकाओं के चेहरों पर सफलता की खुशी दिखायी दी। पिछले सारे रिकार्ड तोड़ते हुये बेहतर उत्तीर्ण प्रतिशत ने इन छात्र-छात्राओं के अच्छे दिनों के आने का शुभ संकेत के साथ आगे का लक्ष्य भी निर्धारित कर दिया।

आईएससी में देव प्रताप ने 98.25 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय स्तर पर बाजी मारते हुये प्रथम स्थान प्राप्त किया तो वही आईसीएसई में सागर अग्रवाल ने 97.0 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर सेंट जोसेफ के साथ अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। आईसीएसई में चिन्मय शुक्ला 96.0 प्रतिशत द्वितीय अंशिका तिवारी व सिद्धार्थ सरोज दोनों 95..8 प्रतिशत तृतीय तथा समीर राय 95.6 प्र्रतिशत चतुर्थ स्थान पर रहे।

वही आईएससी में अमन सक्सेना 98.0 प्रतिशत के साथ द्वितीय और ज्योति मौर्या तथा स्पर्श अग्रवाल दोनों 97.75 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रहे। खुशी के इस पल में इन छात्र-छात्राओं ने कोविड-19 के पूरे प्रोटोकाल के पालन करते हुये जमकर मस्ती की।

इस अवसर पर सेंट जोजफ समूह की संस्थापक चेयर पर्सन पुष्पलता अग्रवाल ने गूगल मीट एप से वीडियो काल के माध्यम से सभी सफल विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी साथ ही अच्छे परीक्षा परिणामों के लिये प्रधानाचार्या सहित सभी अध्यापक और अध्यापिकाओं को बधाई दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper