ITC ने लांच किया बी नैचुरल+

लखनऊ: आईटीसी के बी नैचुरल और एमवे इंडिया ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपनी तरह की पहली बी नैचुरल+ रेंज लॉन्च करने के लिए एक विशेष भागीदारी की है। बी नैचुरल जूस एवं बेवरेजेस ने हमेशा से अपने उपभोक्ताओं को फलों का पोषण उपलब्ध कराने की कोशिश की है।

डिविजनल चीफ एग्जिक्यूटिव हेमन्त मलिक ने कहा है कि मौजूदा स्वास्थ्य संकट को देखते हुए, अब लोग अपने पूरे परिवार की इम्यूनिटी बढ़ाने को प्रथमिकता दे रहे हैं और बी नेचुरल ने खुद आगे बढ़कर यह कोशिश की है कि उपभोक्ताओं को एक ऐसी प्रभावी फ्रूट बेवरेज रेंज उपलब्ध कराई जाए, जो क्लिनिकल प्रमाणित तत्वों के साथ इन गर्मियों में पूरे परिवार की इम्युनिटी बढ़ाने में मदद कर सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper