Janhvi Kapoor के छोटे कपड़ों पर Katrina Kaif ने जताई थी चिंता, कजिन के बचाव में कूद पड़ी थीं Sonam Kapoor !

मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो किसी विवाद में पड़ना पसंद नहीं करती हैं लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में आ गई थीं. जी हां, एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि कौन सी अभिनेत्री अपने जिम लुक्स में आउट ऑफ द टॉप नजर आती हैं तो कैटरीना ने कहा था, मैं जान्हवी कपूर के लिए बहुत चिंतित रहती हूं क्योंकि वो बहुत ही छोटे शॉर्ट्स पहनकर जिम जाती हैं. मैं भी उसी जिम में जाती हूं जहां जान्हवी वर्कआउट करती हैं.

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर आए दिन अपने जिम लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.कैटरीना का ये कमेंट सुनकर सोनम कपूर जान्हवी के बचाव में आई थीं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जान्हवी की जिम के कपड़ों के अलावा नॉर्मल लुक्स में तस्वीर शेयर की थी और कहा था,वो नॉर्मल कपड़े भी पहनती है और उसमें बेहतरीन दिखती है. आपको बता दें कि जान्हवी ने फिल्म सैराट से 2018 में बॉलीवुड में कदम रखा था.

यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर औसत प्रदर्शन कर पाई थी लेकिन इसके बाद जान्हवी को उनके जिम लुक्स ने काफी पॉपुलैरिटी दिला दी थी. जान्हवी ने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं कैटरीना की बात करें तो कोरोना के कारण उनकी अगली फिल्मसूर्यवंशीकी रिलीज अटकी हुई है.इसके अलावा वहफोन भूतऔरटाइगर 3′ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी.

Source: ABP Live

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper