जंतर मंतर पर तेदेपा के विरोध प्रदर्शन में पहुंचे राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को जंतर मंतर पर तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के विरोध प्रदर्शन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद केन्द्ग सरकार द्बारा आंध्र के लिए विशेष पैकेज के वादे पर अमल करने की तेदेपा की मांग का समर्थन किया।
राहुल गांधी ने तेदेपा नेताओं के साथ मंच साझा करते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश के लोगों का बकाया उन्हें एक ही बार में दिया जाना चाहिए। तेदेपा सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी है और आंध्र को विशेष पैकेज देने में विफल रहने पर केन्द्ग सरकार से नाखुश है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper