मोदी को फिर प्रधानमंत्री बने देखना चाहती हैं जसोदा बेन, जानिये क्या कहा पीएम की पत्नी ने

द लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भले ही अपनी पत्नी जसोदा बेन के साथ न रहते हों पर पत्नी होने के नाते उन्हें हमेशा मोदी जी की फ्रिक रहती है। वे उनके हर फैसले को सही मानती हैं और चाहती हैं कि वे फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें. यह बात उन्होंने खुद एक कार्यक्रम में कही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन गोड्डा (झारखंड) में तेली अधिकार महारैली में शामिल होने आई। स्पष्ट रूप से हिंदी नहीं बोल पाने की वजह से उनके निजी सहायक ओम प्रकाश नरवरिया ने उनकी बातों को गुजराती से हिंदी में अनुवाद कर मीडिया को बताया।

जसोदा बेन ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो भी फैसले लिए हैं उसमें राष्ट्रहित या लोकहित छिपा है। चाहे वह नोटबंदी का फैसला हो या जीएसटी का. मैं इन निर्णयों से खुश हूं. इन निर्णयों के बेहतर परिणाम भविष्य में दिखेंगे।

उन्होंने कहा कि ‘उनके’ नेतृत्व में देश प्रगति के रास्ते पर निरंतर आगे बढ़ रहा है। देश की उन्नति व प्रगति के लिए मैं चाहूंगी कि वह प्रधानमंत्री के पद को आगे भी सुशोभित करें।

मैंने अब तक कई राज्यों का दौरा किया है. पिछले दिनों मध्य प्रदेश, राजस्थान, बिहार भी गई थी, लेकिन पश्चिम बंगाल व झारखंड आने का यह मेरा पहला मौका है। यहां के लोगों के स्वागत से अभिभूत हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper