JOKES: बॉस के केबिन से सेक्रेटरी गाली देते हुई निकली तो दोस्त पूछे- क्या हुआ ?

एक ताजा रिसर्च के अनुसार जो व्यक्ति दिन में रोजाना चार से पांच जोक्स पड़ता हैं वो डिप्रेशन में नहीं जाता हैं. वो अपनी लाइफ में ज्यादा टेंशन नहीं लेता हैं और उसे एन्जॉय कर के जीता हैं. यदि आप भी अपनी जिंदगी के फुल मजे लेना चाहते हैं और खुद को डिप्रेशन नाम की चीज से दूर रखना चाहते हैं जोक्स सबसे बढ़िया चीज होते हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के हम इन मजेदार जोक्स को पढ़ लेते हैं और हंसी की दुनियां में खो जाते हैं.

भगवान: क्या चाहिए तुझे? भक्त : एक नौकरी, पैसो से भरा कमरा, सुकून की नींद और गर्मी से छुटकारा. 

 

बेचारा भक्त अब बैंक के ATM का सिक्योरिटी गार्ड है, और वह AC में सोता रहता है!

एक आदमी शराब का ग्लास रख कर शान्ति से बैठा हुआ था,
दोस्त आकर साथ बैठ गया, और उसको थपकी देते हुए,
गसलास उठाकर एक घुट पी गया…और बोला, क्यों उदास है ?
दोस्त -: भाई आज तो मारा दिन ही खराब है….
सुबह बीवी से झगरा हो गया, रास्ते में गाड़ी खराब हो गई,
आफिस लेट पहुचा तो, बोस ने नौकरी से निकाल दिया,गर्लफ्रेंड छोर कर चली गई,
खुदखुशी को लिए जहर रखा था, वो ग्लास तु पी गया,अपना तो दिन ही खराब है

एक भैंस की दर्द भरी दास्तान :-बच्चा जब थोड़ा बड़ा होता है,दूध मेरा पीता है! वो भी बोर्नविटा डाल डाल कर! और निबंध लिखने के लिये दूसरे जानवर क्यों?? यदि बच्चा लिख नहीं पाता, तो बोलते है “काला अक्षर भैंस बराबर” तो क्या दूसरे जानवर पोस्ट ग्रेजुएट हैं?? यदि कोई गलती करे तो लोग कहते हैं “गयी भैंस पानी में” अजी हमने क्या बिगाड़ा है? गलती कोई दूसरा करे और बदनामी हमारी होती है!! हम भी अन्य सब जानवरों की तरह ही हैं! फिर भी इतना ज्यादा भेद-भाव झेलते हैं! हमारा दूध पीकर हमसे ही गद्दारी ! कोईं औरत सीधी हो तो उसकी गाय से तुलना करते हो, और मोटी हो तो भैंस!!

पप्पू की पत्नी रोमांटिक मूड में थी|वह पूरे बेड पर बाहें फैलाये लेट गयी.
जैसे ही पप्पू कमरे में आया वो मुस्कुराती हुई बोली…
पत्नी- कुछ समझे??पप्पू- हां, आज पूरे बेड पर तू अकेली ही सोना चाहती है ना,
चल सो जा मैं आज सोफे पर सो जाता हूं.

दोस्तों यदि आपको ये जोक्स पसंद आए तो इन्हें अपने दोस्तों साथ शेयर करना ना भूले. आप लोगो ने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि ‘शेयरिंग इज केयरिंग’ इन जोक्स को अपने साथियों के साथ शेयर कर आप उनकी हंसी और ख़ुशी का ध्यान रख रहे हैं. इन्हें पढ़ने के बाद वे लोग अपनी लाइफ के टेंशन को भूल जाएंगे और उनका मूड फ्रेश हो जाएगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper