यूपी में जंगलराज जारी, तुरन्त हरकत में आए सरकार: मायावती

लखनऊ। कानपुर में अपहरण के बाद हुई हत्या पर बसपा प्रमुख मायावती ने प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि ‘यूपी में जंगलराज जारी है। इस जंगलराज में एक और निंदनीय व दुखद घटना घट गयी। उन्होंने कहा है कि इस पर सरकार को तुरंत हरकत में आना चाहिए।

शुक्रवार को सुबह बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया कि यूपी में जारी जंगलराज के दौरान एक और घटना में कानपुर में अपहरणकर्ताओं द्वारा संजीत यादव की हत्या करके शव को नदी में फेंक दिया गया जो अति-दुःखद व निन्दनीय है। प्रदेश सरकार खासकर अपराध‑नियंत्रण व कानून‑व्यव्स्था के मामले में तुरन्त हरकत में आए, बीएसपी की यह मांग है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper