कर्नाटक में अप्रैल में होंगे चुनाव, भाजपा और कांग्रेस के बीच घमासान अभी से शुरू

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव तो अप्रैल-मई में होंगे, लेकिन सोशल मीडिया पर भाजपा और कांग्रेस के बीच घमासान अभी से शुरू हो गया है। कांग्रेस ने एक मिनट 19 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें भाजपा को ‘बीफ जनता पार्टी’ कहा गया है। वीडियो में ग्राफिक्स के जरिए समझाने की कोशिश की गई है कि बीफ के बारे में भाजपा दोहरा मापदंड अपना रही है। उधर, भाजपा ने भी एक वीडियो जारी कर बताया है कि कांग्रेस की बिरयानी में हिंदुओं का खून मिला है।

इसमें कहा गया है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बीफ आयात करना चाहते हैं। योगी आदित्यनाथ इसे निर्यात करना चाहते हैं। केंद्रीय मंत्री रिजिजू खाना चाहते हैं और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक संगीत सोम इसे बेचना चाहते हैं।’ ट्वीट किए गए वीडियो में पूछा जा रहा है कि यह भाजपा की दोहरी नीति नहीं तो और क्या है?

कांग्रेस ने भाजपा को बताया बीफ जनता पार्टी

भाजपा के कर्नाटक प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा ‘कांग्रेस साम्प्रदायिकता फैला रही है। पहले उन्होंने हमें आतंकवादी पार्टी कहा फिर अब बीफ जनता पार्टी। आखिर यह सब क्या है। बांटने की कोशिश ही तो है। कांग्रेस मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर तैयार एक मिनट 39 सेकंड के उस वीडियो से नाराज़ है, जिसमें कहा गया है कि इस बिरयानी में हिन्दू कार्यकर्ताओं का खून मिला है और ये गुंडु राव मिलिट्री होटल में मिलता है। गुंडु राव प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं।

इसे भी पढ़िए: दोस्ती पर झंझट, भगवा में दरार और तलाक

भाजपा ने कहा कांग्रेस की बिरयानी में हिंदुओं का खून

दिनेश गुंडु राव ने कहा कि मामला हास्य व्‍यंग्‍य तक ही सीमित रहना चाहिए। समाज को बांटने की कोशिश इसके ज़रिए नहीं होनी चाहिए। देखिए मुख्‍यमंत्री की रेसिपी में कहा गया है कि इस बिरयानी को तैयार करने में हिन्दू कार्यकर्ताओं का खून मिला है। यह ठीक नहीं है। इन दोनों वीडियो से पहले एक मिनट पांच सेकंड का एक वीडियो दिल्ली कांग्रेस ने जारी किया था, जिसमें योगी आदित्‍यनाथ पर हमला किया गया। वीडियो में बताया गया है कि योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ उत्तर प्रदेश में कितने मामले दर्ज हैं और इसके साथ-साथ उनके हिंदुत्व के एजेंडे को भी निशाना बनाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper