कासगंज हिंसा का शिकार चंदन के परिजनों को सरकार दे 50 लाख का मुआवजा : अखिलेश

इटावा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कासगंज हिंसा में मरने वाले चंदन के परिजनों को योगी सरकार से 50 लाख का मुआवजा देने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि वह स्वयं कासगंज में माहौल ठीक होने के बाद हिंसा के शिकार हुए चन्दन के घर शोक जताने जायेगे.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज यहां इटावा में आपने पैतृक आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने इस हादसे को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि शायद झूठ बोलने से सरकार बनती है. बीजेपी के लोगो ने 15 लाख का वादा करके सरकार बना ली थी. अब हम कहते है कि हम 30 लाख का वादा करते है हमारी सरकार बना दो.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के लोग खनन करा रहे है अगर उनको पुलिस रोकने का काम करती है, तो उन पर हमला किया जाता है, आईपीएस अफसरों तक को मारा पीटा जा रहा है. सरकार आरोपियो को बचाने में लगी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper