Kayley Gunner ने US आर्मी को छोड़ ,एडल्ट इंडस्ट्री में रखा कदम

न्यूयार्क: Kayley Gunner नाम की महिला ने अमेरिका की आर्मी (US Army) को पांच साल तक उन्‍होंने अपनी सेवाएं दी. सर्जेंट (Sergeant) पद पर वह कार्यरत रहीं. लेकिन, इसके बाद उन्होंने सेना का काम छोड़ एडल्ट इंडस्ट्री में आने का फैसला किया. Kayley Gunner अब तक दो एडल्ट मूवीज में आ चुकी हैं. वह एक चर्चित एडल्ट साइट पर भी काफी एक्टिव है. Kayley Gunner ने बताया है कि क्यों उन्होंने करिअर बदलने का फैसला किया.

Global Firepower’s comprehensive index के मुताबिक, अमेरिका की आर्मी को दुनिया की सबसे ताकतवर आर्मी भी कहा जाता है. डेली स्‍टार के मुताबिक, केली गनर (Kayley Gunner) नाम की महिला ने अमेरिका की मिलिट्री की नौकरी छोड़ दी. अब वह पोर्न इंडस्‍ट्री (Porn industry) की ओर अपना रुख कर चुकी हैं.

पोर्न के करियर को रोमांचक अनुभव बताया

केली गनर (Kayley Gunner) ने बताया कि उनको उम्‍मीद है कि उनके लिए पोर्न का करियर नया और रोमांचक अनुभव रहेगा. पांच साल तक अमेरिकी आर्मी में काम करने के बाद वह सर्जेंट पद तक पहुंची चुकी थी. उन्‍होंने ब्रॉडकास्‍ट कम्‍युनिकेशन की भी पढ़ाई की है.

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जाना मुझे लॉजिकल स्‍टेप लगा

केली कहती हैं , ‘मुझे कैमरा फेस करने का बहुत अनुभव रहा है, ऐसे में एडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जाना मुझे लॉजिकल स्‍टेप लगा. मैं हमेशा से ही इस इंडस्‍ट्री में काम करने की चाहत रखती थी, मुझे मालूम था कि यही वह फील्‍ड है, जहां मैं आना चाहती थी. अब मैं यहां (एडल्‍ड इंडस्‍ट्री) आ गई हूं तो दुनिया को दिखा सकती हूं कि मैं क्‍या कर सकती हूं.’

केली गनर (Kayley Gunner) अब तक दो एडल्ट मूवीज में नजर आ चुकी हैं. वहीं वह चर्चित साइट पर भी अपना अकाउंट बना चुकी हैं. इसके अलावा हाल ही में उन्‍होंने Reddit पर AMA (Ask Me Anything) सेशन आयोजित किया था. जहां उन्‍होंने अपने फैंस से बात की थी.

पसंदीदा हथियार M240 मशीन गन

वहीं जब उनसे अपने आर्मी के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि वह यूएस आर्मी में सबसे अच्छे लोगों से मिली. उनसे जो दोस्‍ती हुई, वह सबसे अलग अनुभव है. वहीं उन्‍होंने ये भी बताया कि उनका पसंदीदा हथियार M240 मशीन गन थी. उनका चयन स्‍कवॉयड सपोर्ट के रोल के लिए हुआ था, जहां वह अपने साथियों को मजबूत बनाने का काम करती थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper