KBC सीजन 12 के लिए दोबारा शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन, 25 जून से 3 जुलाई तक पूछे जाएंगे सवाल

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के सीजन 12 के ल‍िए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया एक बार फ‍िर शुरू होने जा रही है। 25 जून से 3 जुलाई तक अमिताभ बच्‍चन दोबारा सवाल पूछेंगे ज‍िसका सही जवाब देकर हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा। मेकर्स ने इस रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में शामिल होने के ल‍िए एक शर्त रखी है। इस बार सवालों के जवाब देने का मौका केवल सोनी लिव ऐप यूजर्स को ही मिलेगा।

अमिताभ बच्‍चन ने बाकायदा इसकी घोषणा वीडियो के माध्‍यम से की है। इस वीडियो को सोनी लिव ने शेयर किया है साथ ही ये भी लिखा कि एक आखिरी मौका। अमिताभ बच्‍चन वीडियो में कह रहे हैं कि जिंदगी बदलने वाला दरवाजा फ‍िर खुल रहा है। कौन बनेगा करोड़पति 12 के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया फिर से 25 जून को शुरू होगी और वो भी सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए। अगर आप चूक गए थे तो ये आपके लिए एक अच्छा और सुनहरा मौका है।

केबीसी के 12वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। 9 मई से 22 मई तक इस सीजन की पहली बार रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया हुई थी जिसमें रोज रात 9 बजे अमिताभ ने एक सवाल पूछा था। इस सवाल का सही जवाब देकर शो में शामिल होने का मौका मिल सकता है। बता दें कि इस साल केबीसी में आवेदन की संख्‍या में भारी इजाफा हुआ है। लॉकडाउन के दौरान हुई इस रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में 3 करोड़ से ज्‍यादा एंट्री आईं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper