जानिए ‘आप’ के 16 विधायकों के खिलाफ क्यों शिकायत वापस ले ली शिकायतकर्ता ने ?

नई दिल्ली : जिस अधिवक्ता की शिकायत पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के 16 और विधायकों की सदस्यता समाप्त होती नजर आ रही थी। उसी शिकायतकर्ता ने इस मामले की अपनी शिकायत ही वापस ले ली है।

शिकायत वापस लेते हुए शिकायतकर्ता अधिवक्ता विभोर आनंद ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के लोगों से उन्हें जान का खतरा है। शिकायतकर्ता के इस आरोप के बाद दिल्‍ली की सियासत को गरमाने के पूरे आसार हैं। यह तय माना जा रहा है कि विपक्ष अब दिल्‍ली सरकार पर हमलावर हो सकता है। उधर, चुनाव आयोग इस मामले में सख्‍त हो गया है। आरोप के बाद इस मामले की जांच करेगा।

आरोपी का कहना है कि कई बार ये लोग उनके साथ मारपीट तक कर चुके हैं। शिकायत करने के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर रही है। इसलिए वह शिकायत वापस ले रहे हैं। अब यह चुनाव आयोग को तय करना है कि वह इस मामले में कार्रवाई जारी रखे या इसे रोक ले।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper