शराब के नशे में महिला पुलिसकर्मी ने जमकर किया हंगामा, एसपी ने किया निलंबित

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर एक महिला कांस्टेबल की करतूतों के चलते खाकी पर एक बार फिर बदनुमा दाग लगा है। यहां शराब के नशे में महिला पुलिस कर्मी का हंगामा बीच सड़क देखने को मिला। दरअसल जिला चिकित्सालय में महिला कांस्टेबल मीणा शर्मा ने शराब के नशे में जमकर हंगामा कटा और लोगों को खूब गालियां दीं।

बताया जा रहा है कि ये महिला कांस्टेबल मुज़फ्फरनगर के महिला थाने तैनात है। आज ये किसी काम से जिला अस्पताल में पहुंची थीं, लेकिन वो भी शराब के नशे में टल्ली होकर। अस्पताल में मौजूद तीमारदारों और मरीजों को इस कांस्टेबल ने जमकर गालियां दीं। अस्पताल में महिला कांस्टेबल के इस हंगामा को वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया में वायरल कर दी। वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

एसएसपी अनंत देव तिवारी ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। सीओ मणिलाल पाटीदार ने बताया कि ये महिला कांस्टेबल महिला थाने में तैनात है। आज किसी काम से ये जिला अस्पताल में गई थी जहां इन्होंने ये हंगामा किया है। जिसमें एसएसपी साहब ने इसके निलंबन के लिए पत्र लिखा है। कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper