लखनऊ में टेंट व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। पीजीआई थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी में गुरुवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक टेन्ट व्यापारी राजकुमार उर्फ बबलू की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

राहगीरों से मिली सूचना पर पहुंची पीजीआई पुलिस ने बबलू को तत्काल ट्रामा सेन्टर भेजा। जहां डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। इंस्पेक्टर पीजीआई एके राय ने इस बारे में बताया है कि स्कार्पियो गाड़ी के नम्बर के आधार पर शव की पहचान की गई है। उनके मुताबिक, कार चारबाग निवासी राजकुमार उर्फ बबलू चला रहा था, जो पीजीआई इलाके में टेंट का काम करता है। सुबह वह घर से टेन्ट हाउस जा रहा था। तभी वृन्दावन कालोनी के पास बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

राय ने कहा है कि बबलू के परिजनों को सूचना दी गई है। पूछताछ में कुछ जानकारी हाथ लगी है। जिस पर पुलिस काम कर रही है। साथ ही घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि फायरिंग करने वाला बदमाश चेहरे पर रूमाल बांधे था। मामले की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी दीपक कुमार भी मौके पर पहुंचे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper