महिलाएं वित्तीय प्रबंधन में निपुण होती होती है: महापौर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित लोहिया पार्क मे वीमेन शाइन इ-पत्रिका और माइक्रो फाइनेंस एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में एक वॉकाथौन (पदयात्रा) का आयोजन किया गया।

इस वॉकाथौन को डीसीपी रुचिता चौधरी जी ने फ्लैग ऑफ कर रवाना किया। वॉकाथौन का समापन लोहिया पार्क में हुआ जिसमें महापौर संयुक्ता भाटिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही। इस अवसर पर बोलते हुए महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि महिलाएं दोहरी जिम्मेदारी निभाने में सक्षम होती है।वह घर के काम के साथ साथ बाहर के कामों की जिम्मेदारी को भी बखूबी निभाती है।महिलाएं वित्तीय मामले में भी निपुण होती है।

वह घर के खर्चों का बहुत अच्छे ढंग से प्रबंधन करती है।और आज हमारे लिए बड़े सौभाग्य की बात है कि हमारी वित्तमंत्री भी एक महिला ही है। महापौर ने इस अवसर पर कई महिलाओं को सम्मानित भी किया।कार्यक्रम मे कई उच्चपदस्त महिला अधिकारी व जानी मानी हस्तियों ने प्रतिभाग किया.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper