आजम खान के साथ डीजी होमागार्ड ने खुलेआम ली राम मंदिर बनाने की शपथ

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में डीजी राम भक्तों के साथ राम मंदिर बनवाने का संकलप लेते हैं। यह वीडियो लखनऊ के एक कार्यक्रम का है।

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि यूपी के डीजी होमगार्ड राम भक्तों के साथ जल्द राम मंदिर बनाने की शपथ ले रहे हैं। लखनऊ विश्वविद्यालय में राम मंदिर पर एक सेमिनार में शामिल होते हुए मुस्लिम कार्य सेवा मंच के अध्यक्ष आज़म खान और कई दूसरे नेताओं के साथ डीजी होमगार्ड का राम मंदिर बनाने के लिए शपथ ली।

आपको बता दें कि सूर्य कुमार शुक्ला 1982 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। डीजीपी होमगार्ड की शपथ से यूपी की सियासत गरमा गई है। विपक्ष इसे सर्विस रूल बुक का उल्लंघन बता रहा है। डीजी स्‍तर के अधिकारी की इस हरकत से उन पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं।

उधर, मुस्लिम कार्य सेवा मंच के अध्यक्ष आजम खान ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हिन्दुओं को जागरुक होने की जरुरत हैं। उन्होंने कहा कि अगर 100 करोड़ हिन्दुओं के होते हुए भी राम मंदिर का निर्माण नहीं हो रहा है तो यह सोचने की बात है। उन्होंने कहा कि मैं एक भक्त होने के नाते यहां आया हूं। कोर्ट में राम मंदिर का मुद्दा जाना भी अच्छी बात नहीं है।

आजम खान ने यह भी कहा है कि राम यूपी के हैं इसलिए यहां के लोगों में उनको लेकर जागरुकता नहीं है। साउथ और गुजरात के हिन्दुओं को जाकर देखें कि उनके लिए राम में कितनी आस्था है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper