Madhya Pradesh: इंदौर में कोरोना के 87 नए मामले आए सामने, 129 लोगों की हो चुकी है मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां अब 87 नये मामले सामने आए हैं, जबकि और तीन लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढक़र 3431 हो गई है। वहीं, इंदौर में कोरोना से अब तक 129 लोगों की मौत हो चुकी है।

इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ. प्रवीण जडिय़ा ने शनिवार को बताया कि एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा शुक्रवार को देर रात 1261 सेम्पलों की जांच रिपोर्ट जारी की, जिनमें 87 रिपोर्ट पॉजिटिव और शेष 1159 रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई हैं। इसके अलावा तीन लोगों की मौत की भी पुष्टि हुई है। मृतकों में 50 वर्षीय और 58 वर्षीय दो पुरुषों के साथ एक 54 वर्षीय महिला शामिल है। नये मामलों के साथ इंदौर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 3431 हो गई है, जबकि यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 129 पहुंच गई है।

सीएमएचओ डॉ. जडिय़ा ने बताया कि इंदौर में रिकवरी रेट 60 फीसदी के करीब है। यहां लगातार मरीज कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा रहे हैं। अब तक शहर में 1775 कोरोना के मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। अब शहर में एक्टिव प्रकरणों की संख्या 1527 है और उनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper