महोबा में नाबालिग की हत्या के मामले में एक नाबालिग गिरफ्तार

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले की चरखारी कोतवाली क्षेत्र के अस्थोन गांव में मंगलवार को एक नौ साल के बच्चे की हत्या कर शव एक पहाड़ की गुफा में फेंकने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक अन्य नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नंदराम प्रजापति ने बुधवार को बताया कि प्यारेलाल यादव के नौ साल के बेटे कप्तान सिंह का शव मंगलवार को सिद्ध बाबा पहाड़ की गुफा से बरामद किया गया था। बच्चे के सिर को पत्थर से कुचला गया था। इस मामले गांव के ही एक अन्य नाबालिग लड़के संजू यादव को गिरफ्तार किया गया है। अब तक की जांच में घटना के पीछे पुरानी रंजिश सामने आई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper