Mi ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, लाँच किया सिर्फ 1990 रुपए में 4जी मोबाइल

लखनऊ: शाओमी ने सस्ती कीमत लाँच किया हैं। इस फोन की सिर्फ 1990 रुपए में 4जी मोबाइल उपलब्ध हैं। शाओमी मोबाइल कंपनी एम आई दुनिया भर में अपने बेहतरीन फोन की वजह से झंडे गाड़ रही हैं। ऐसे में एम आई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाओमी भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं इस फोन की दीवानगी भारत में देखी जा सकती हैं। शाओमी के अधिकतर फोन भारतीय खरीदने में रूचि दिखायी जा रही हैं।

शाओमी अपनी कंपनी का सबसे सस्ता फोन लाँच कर दिया हैं। इस फोन की कीमत मात्र 1990 रुपए रखी गई है इसके बाद देखा गया था। जियो फोन 2 की बिक्री काफी हद तक कम हो गई थी। लोग शाओमी के इस फोन को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि इस फोन में जिओ फोन 2 से ज्यादा खासियत हैं। जो लोगो की पंसद बनता जा रहा हैं।

शाओमी के इस फोन का नाम Mi Q1s रखा हैं। अगर हम इस की कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी लगाया हैं। अगर हम इस फोन की मैमोरी की बात करे तो इसमें 256 एमबी तक की रैम दी गयी हैं। इसमें 512 एमबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी हैं। इस फोन में 14 से 80 एमएच की बैटरी भी लगाई गई हैं। कहा जा रहा है कि ये फोन जियो फोन का मुकाबला करेगा। यही वजह है कि इस फोन को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। इस फोन की कीमत तो बेहद कम हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper