मिया खलीफा का सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल, ब्लैक जालीदार बिकिनी में ढाया कहर

मुंबई. पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (mia khalifa) इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर मिया खलीफा (mia khalifa) काफी ट्रोल किया जा रहा है. दअसल मिया खलीफा (mia khalifa) ने एनबीए फ्लेयर जुजु स्मिथ लो लेकर ट्वीट किया था. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया गया है. मिया खलीफा (mia khalifa) ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि आज से तुम मेरे स्टार हो, मिया ने ये ट्वीट जुजु स्मिथ को टैग करते हुए लिखा था.

मिया खलीफा (mia khalifa) ने जुजु को फॉलो करने के लिए कहा था लेकिन मिया के इस ट्वीट का जुजु ने जो जवाब दिया जिसके बारे में शायद ही मिया ने सोचो हो, दरअसल जुजु स्मिथ ने लिखा कि मैं इसके लिए नहीं गिरने वाला मैं जवान हूं लेकिन बेवकूफ नहीं हू. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका काफी ट्रोल किया जा गया है. वहीं सोशल मीडिया पर मिया खलीफा (mia khalifa) का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

View this post on Instagram

See you tomorrow, bubba 😉😂😘 @robertsandberg (BTS by @seblastoff)

A post shared by Mia K. 🇱🇧 (@miakhalifa) on

वायरल वीडियो में मिया खलीफा सेक्सी लॉन्जरी पहनकर फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रही हैं. उनके इस सेक्सी और बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मिया खलीफा (mia khalifa) ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक कलर की सेक्सी लॉन्जरी पहनी हुई है. ब्लैक कलर की सेक्सी लॉन्जरी में मिया खलीफा गजब की सेक्सी लग रही हैं. मिया खलीफा ने अपना सेक्सी वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

मिया खलीफा इससे पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं. दरअसल मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में पोर्न इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की थी. जिसके बाद उनका इंटरव्यू काफी चर्चा में रहा था. इंटरव्यू में मिया खलीफा ने कहा था कि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री से केवल 8 लाख की कमाई की हैं. वहीं पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद कई पेज है उनके नाम से चल रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper