मप्र के राज्यपाल की तबियत में मामूली सुधार, अन्य डाक्टरों से भी ली जा रही है सलाह

लखनऊ. लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती मध्य प्रदेश के राज्यपाल लाल जी टंडन की सेहत में शुक्रवार को बहुत मामूली सुधार हआ और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है लेकिन अभी उन्हें वेंटिलेटर से हटाया नहीं गया है। मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने पीटीआई-भाषा को शुक्रवार को बताया, ”राज्यपाल की हालत में बहुत मामूली सुधार है लेकिन उन्हें अब भी वेंटिलेटर से हटाया नहीं गया है। उनकी हालत नाजुक लेकिन स्थिर बनी हुई है।

विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम लगातार उनकी स्थिति पर नजर रखे हुये है।” उन्होंने बताया कि राज्यपाल टंडन के स्वास्थ्य को लेकर संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक, प्रोफेसर आर के धीमान के अलावा किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के विशेषज्ञ डॉक्टरों से विचार-विमर्श किया गया है और उनकी सलाह पर अमल भी किया जा रहा है। 85 वर्षीय टंडन को सांस लेने में दिक्कत, पेशाब में परेशानी और बुखार की शिकायत पर गत 11 जून की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper