Mirzapur 2: दूसरे सीजन के हीरो हैं गुड्डू पंडित और गोलू, कालीन भैया की एक्टिंग फिर बनी सीरीज की जान

अमेजन प्राइम वीडियो की मिर्जापुर दो साल पहले आई. ये अपने तरह का पहली वेब सीरीज थी, जिस में वो सब चीज थी, जो ऑडियंस को चाहती थी. तभी इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ी. अब मिर्जापुर का दूसरा सीजन आ गया है. मिर्जापुर 2 के पहले दो एपिसोड में ही आपको पता चल जाएगा कि मिर्जापुर सीजन 1 इतना सक्सेस कैसे हुआ. लाउडमाउथ कैरेक्टर, ज्यादा हिंसा, गालियां और ऐसा लगता है कि इस बार भी मिर्जापुर अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है.

मिर्जापुर 2 में सीजन 1 कई घटनाओं की वजह को दिखाता है. हर किसी के दीमाग में बदला चल रहा है और कौन किसको मारना चाहता है ये भी बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है. अगर आपने इसके प्लॉट को नजदीकी से देखा होगा, तो इसे एक मिनट से पहले ही समझ जाएंगे. सीरीज का कॉमन ग्राउंड बदला लेना है. पहले सीजन में हीरो जैसे कैरेक्टर की जो कमी थी, दूसरे सीजन में श्वेता त्रिपाठी शर्मा के गोलू और अली फजल के गुड्डू पंडित ने पूरा किया है.

लगाना पड़ेगा थोड़ा दीमाग 

दूसरे सीजन में आपको थोड़ी समझदारी दिखानी होगी, लेकिन पहले सीजन में ऐसा नहीं था, उसमें ह्यूमर के लिए जगह नहीं थी, व्यूवर को देखने में सुकून मिल रहा था. इसमें आपको अपना दीमाग भी लगाना पड़ेगा. अब आपको पंकज त्रिपाठी के कालीन भैया और दिव्येंदु शर्मा के मुन्ना के बीच हो रही बातों को समझने के लिए दीमाग भी भिड़ाना पड़ेगा. दूसरे सीजन में कालीन भैया एक पिता की तरह व्यवहार करते हैं, जिन्हें पता है कि उनका बेटा जिसका इंतजार कर हैं, वह उसकी जिम्मेदारी नहीं उठा पाएगा.

जख्मी महिला के किरदार में श्वेता त्रिपाठी शर्मा

मिर्जापुर 2 में मजबूत स्टारकास्ट है जोकि पिछले सीजन की तरह अपनी दमदार परफॉर्मेंस दिखाते हैं. श्वेता त्रिपाठी शर्मा उस घायल महिला के रूप में सामने आईं जिसका दृढ़ निश्चय उनके कैरेक्टर में भी दिखाई देता है. शरद के किरदार में अंजुम शर्मा में बेहतरीन काम करते हुए नजर आते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper