पीएम पर बरसे अन्ना, बोले- मोदी को हो गया प्रधानमंत्री पद का अहंकार

सांगली: सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है ‎कि उन्हें प्रधानमंत्री पद का अहंकार है इस‎लिए मोदी उनके पत्रों का जवाब नहीं दे रहे हैं। हजारे ने महाराष्ट्र के सांगली की अटपादी तहसील में एक जनसभा को संबोधित करने हुए ये बयान दिया। अन्ना ने कहा ‎कि मैं पिछले तीन वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी को 30 से ज्यादा पत्र लिख चुका हूं, लेकिन उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया।

मोदी को प्रधानमंत्री पद का अहंकार है और यही वजह है कि वह मेरे पत्रों का जवाब नहीं देते हैं। हजारे ने पहले कहा था कि वह 23 मार्च से आंदोलन के अगले चरण की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस बार ऐसा बड़ा आंदोलन होगा जो पहले कभी नहीं हुआ और यह सरकार के लिए चेतावनी होगी।

अन्ना ने आंदोलन से पहले ये साफ कर चुके हैं इस बार वही लोग उनके आंदोलन में शामिल होंगे जो भविष्य में किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे। इसके लिए अन्ना उनसे एक हलफनामे पर हस्ताक्षर भी करवाएंगे। अन्ना हजारे देश में बढ़ रहे कृषि संकट को लेकर 23 मार्च को दिल्ली में एक रैली निकालेंगे!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper