NEET 2020 में चयनित विद्यार्थियों को SKD न्यू स्टैण्डर्ड कोचिंग में काउंसिलिंग के साथ सम्मानित किया गया

लखनऊ: गत 36 वर्षों की गौरवशाली परम्परा का निर्वाह करते हुए एसकेडी न्यू स्टैण्डर्ड कोचिंग इंस्टीट्यूट ने वर्ष 2020 की प्री-मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं में चयनित छात्र एवं छात्राओं को काउन्सिलिंग के साथ वन टू वन आधार पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर संस्था के चयनित बच्चों को कुछ संख्या में बुलाकर उन्हें आशीर्वाद के साथ नीट की रैंक के अनुसार काउंसिलिंग का मार्गदर्शन किया गया। मुराद अली रैंक-2329, एकता ठाकुर रैंक – 3639, दीपक मिश्रा- रैंक 3770, प्रियंका सिंहरैंक -5067, सौरभ प्रजापति-रैंक- 5183, अमन भट्ट-रैंक -7754 इन बच्चों को एवं सभी 162 चयनित बच्चों को उपहारस्वरूप मोमेंन्टो, घड़ी एवं स्ट्राली बैंग देकर सम्मानित किया।

उपस्थित छात्रो एवं छात्राओं को संस्था के चेयरमैन एसकेडी सिंह ने आशीर्वाद एवं कांउसिलिंग सप्ताह में चयनित छात्रों को सही काॅलेज का चुनाव करने के लिए बुलाया गया है। एवं उनकी सफलता को सम्मानित करते हुए सभी कोविड-19 सेफ्टी नार्मस को देखते हुए उन्हें व उनके अभिभावकों को सम्मानित किया गया।

निदेशक मनीष सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस की त्रासदी को देखते हुए समाज में लोगों को ये अहसास हो चुका है कि हम लोंगो को मेडिकल सेवाओं एवं डाॅक्टर्स के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करनी चाहिए। डाॅक्टर्स एण्ड मेंडिकल वर्कस की आवश्यकता पहले से बहुत ज्यादा बढ़ गई इसीलिए अपनी सेवाओं को और भी ज्यादा समर्पण भाव से समाज व देश के लिए अर्पित करना चाहिए।

साथ ही संस्थापक एसकेडी सिंह जी ने अशीर्वाद देते हुए सभी विद्यार्थियों को हर हाल में शिक्षित करने की बात कही। और कहा कोई भी विद्यार्थी आर्थिक कष्टों के कारण शिक्षा के लिए वंचित न रहे, यही हमारा समाज व देश के प्रति योगदान रहेगा और अच्छी समर्पित सेवायें देंगे ताकि और भी अच्छे डाॅक्टर्स समाज की सेवा के लिए निकल सके।

साथ ही संस्था के अध्यापकों को भी सम्मानित किया गया। चेयरमैन एवं निदेशक ने कहा कि अध्यापकों के कड़े परिश्रम व सही दिशा निर्देशन द्वारा हम अपने संस्थान से प्रति वर्ष कई डाॅक्टर का निर्माण करते हैं। एवं सभी को शुभकामनाएं देते हुए कामना करते हैं। कि प्रत्येक विद्यार्थी जो डाॅक्टर बनना चाहते हैं वह सभी अपने लक्ष्य की प्राप्ति करें।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper