निदास ट्रॉफी : बारिश के कारण भारत-श्रीलंका मैच में देरी

कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच यहां सोमवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले निदास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी-2० सीरीज के चौथे मैच में बारिश ने खलल डाल दिया है। बारिश के कारण टॉस समय पर नहीं हो सका। मैच के शुरू होने से पहले बारिश आ गई।
हालांकि कुछ देर बाद बारिश रुकी और मैदान से कुछ कवर्स हटाए गए, लेकिन थोड़ी ही देर बाद बारिश ने फिर दस्तक दी और मैच शुरू नहीं हो सका। भारत और श्रीलंका दोनों के लिए यह मैच काफी अहम है और जो टीम इस मैच में जीत हासिल करेगी वो फाइनल में पहुंच जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper