अब लखनऊ में प्रद्युम्न कांड, जानिए कैसे घायल हालत में मिला 7 साल का बच्चा

लखनऊ: राजधानी के नामी स्कूल ब्राइटलैंड के बाथरूम में एक सात साल का बच्चा घायल हालत में मिला है। बच्चे के चेहरे और छाती पर पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। बच्चा पहली क्लास में पढ़ता है। बाथरूम बच्चे की क्लास से 200 मीटर दूर है। घटना का पता तब चला, जब प्रेयर के लिए डिस्पलिन हेड बच्चों को बुलाने करने पहुंचे। बाथरूम के पास से गुजरते वक्त दरवाजा पीटने की आवाज आई।

स्कूल के डिस्पलिन हेड अमित सिंह ने बताया कि दरवाजा खोलने पर बच्चा खून से लथपथ मिला। उसके मुंह में लाल रंग का कपड़ा ठूंसा गया था। बच्चे को केजीएमयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बच्चे के परिजनों से बातचीत करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्कूल प्रशासन ने पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी। त्रिवेणी नगर में रहने राजेश सिंह हाईकोर्ट में जॉब करते हैं और उनका बेटा ऋतिक ब्राइटलैंड स्कूल में पहली कक्षा का स्टूडेंट है।

राजेश ने आरोप लगाया कि इस वारदात के बावजूद स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना नहीं दी। मामला मीडिया में आने के बाद स्कूल ने पुलिस को जानकारी दी गई। राजेश कहते हैं कि मंगलवार को बच्चे को स्कूल छोडऩे के बाद वह कोर्ट चले गए थे। कुछ देर बाद स्कूल से फोन आया कि बच्चे को चोट लग गई है। राजेश जब पत्नी के साथ स्कूल पहुंचे तो पता चला कि बच्चे पर चाकू से हमला किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper