अब व्हाट्सएप बिजनेस ऐप

Whatsapp ने एक बड़ी पहल करते हुए छोटे कारोबारियों पर निशाना साधा है। इसका बिजनेस ऐप अब भारत में भी लॉन्च हो गया है। इससे पहले इसे इंडोनेशिया, इटली, मैक्सिको, ब्रिटेन और अमेरिका में लॉन्च किया गया था।

गूगल प्ले-स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड होने वाले इस एप को खासकर भारत के छोटे करोबारियों के लिए पेश किया गया है। इस ऐप की मदद से व्यापारी सीधे तौर पर अपने ग्राहकों से जुड़ सकेंगे। ऐप में नंबर वेरिफिकेशन के बाद आपको अपनी बिजनेस प्रोफाइल लगानी होगी। प्रोफाइल में आप अपना लोगो भी यूज कर सकेंगे।

प्रोफाइल फोटो के साथ कारोबारी ई-मेल आईडी, बेवसाइट और एड्रेस की भी जानकारी दे सकेंगे। इस ऐप में मोबाइल नंबर के साथ लैंडलाइन नंबर भी जोड़ा सकता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि व्हाट्सऐप बिजनेस ऐप को आप डेस्कटॉप और लैपटॉप पर भी एक्सेस कर सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper