कोविड केयर सेंटर के वाशरूम में 14 साल की लड़की से अश्लील हरकतें, मोबाइल में वीडियो भी बनाई

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में कोविड केयर सेंटर में इलाज करवा रही 14 साल की मरीज के साथ वॉशरूम में कोरोना पेशेंट द्वारा याैन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। जब लड़की का याैन उत्पीड़न हो रहा था तो उसका साथी लड़की की वीडियो बना रहा था। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना 15 जुलाई की है।

पुलिस ने बताया कि लड़की और आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। केंद्र के एक अधिकारी ने कहा कि लड़की ने अपने एक रिश्तेदार को अपनी आपबीती सुनाई, जिसका इलाज भी केयर सेंटर में चल रहा था। इस मामले की सूचना आईटीबीपी के एक अधिकारी को दी गई, जिसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया।

उधर, पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय के एक हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ने कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवती के साथ अश्लील हरकत कर दी। युवती की शिकायत के बाद डॉक्टर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 25 वर्षीय युवती गाजियाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है।

कोरोना से संक्रमित होने के बाद वह पं. दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय -एल-2- के महिला वार्ड में भर्ती है। उसे सांस लेने में भी दिक्कत है। आरोप है कि मंगलवार की रात्रि में करीब 10 बजे डॉ. तुफैल अहमद (39) चेकअप करने उसके बेड के पास आए और उसके अंगों के साथ अश्लील हरकत की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper