Oppo का यह धांसू फोन 3 वैरिएंट में लॉन्च, जानिए क्‍या है कीमत और फीचर्स

Oppo Reno5 4G launch : Oppo ने अपनी अगली पीढ़ी के Reno5 सीरीज को हाल ही में लॉन्च कर दिया है, जिसमें Reno5 5G, Reno5 pro 5G launch और Reno5 Pro Plus 5G जैसे मॉडल शामिल हैं और अब कंपनी ने Vietnam में Reno5 4G launch के रूप में अपनी इस सीरीज में चौथे सदस्य को भी शामिल कर लिया है.

Indonesia में होगी लॉन्चिंग
गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, वियतनाम में इस स्मार्टफोन की कीमत 86,90,000 दोंग यानि कि करीब 27,513.48 रुपये है और अब कंपनी 12 जनवरी को इंडोनेशिया में अपने इसी डिवाइस को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

6.4 इंच डिस्‍प्‍ले
स्मार्टफोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजॉल्यूशन 2400 गुणा 1080 पिक्सल है और इस फूल HD प्लस स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है.

128 GB इंटरनल स्‍टोरेज
यह डिवाइस Qualcom स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट द्वारा संचालित है, जो कि 4G LTE कनेक्टिविटी तक सीमित है. इसमें 8GB LPDDR4 गुणा रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज है

Quad camera setup
इस फोन के पीछे क्वॉड-कैमरा का सेटअप लगा है, जो 44एमपी प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल सुपरवाइड लेंस, 2एमपी मैक्रो लेंस और एक 2एमपी के मोनोक्रॉम सेंसर से लैस है. फोन में सामने की तरफ एक 44एमपी का सेल्फी स्नैपर है.

4310 Mp Camera
फोन में 4,310एमपी की बैटरी दी गई है, जो फर्स्‍ट जनरेशन के 50वार्ट सुपरवीओओसी फार्स्‍ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है. 5जी मॉडल की ही तरह ओप्पो रेनो5 4जी भी हालिया एंड्रॉयड11 पर रन करता है.

Oppo 5g Innovation Lab
इससे पहले ओप्पो (Oppo) ने 5g नेटवर्क मार्केट को भुनाने के लिए भारत में अपनी 5G इनोवेशन लैब बनाने का ऐलान किया था. यह कंपनी की चीन से बाहर पहली 5G लैब है. कंपनी की योजना है कि वह अपनी हैदराबाद रिसर्च और डेवलपमेंट सेंटर में इनोवेशन के काम के लिए कैमरा, बैटरी और परफॉर्मेंस से जुड़ी तीन और फंक्शनल लैब स्थापित करे.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper