ओरा ने लखनऊ के गोमती नगर में अपना दूसरा एक्सक्लूसिव स्टोर लांच किया

लखनऊ: भारत के सर्वोत्कृष्ट ज्वैलरी ब्रांड ओरा ने लखनऊ के उभरते शाॅपिंग स्थल गोमतीनगर में अपना दूसरा एक्सक्लूसिव स्टोर लांच कर दिया है, जो कि भारत में इस रिटेल ब्रांड का 35वां स्टोर है। इस अवसर के उपलक्ष्य में टेलीविजन की दुनिया की खूबसूरत हस्ती आशिका गोरडिया ने स्टोर का उद्घाटन किया और ओरा की आकर्षक ज्वैलरी में सजी हुई अपना जादू बिखेरती नज़र आईं।

गोमती नगर स्टोर की लांच के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अशोक राजपाल, जनरल मैनेजर, रिटेल सेल्स एंड आॅपरेशंस, ओरा ने कहा कि ‘‘लखनऊ में अपना दूसरा स्टोर लांच करना हमारे लिए अत्यन्त प्रसन्नता की बात है। हम हज़रतगंज में सफलतापूर्वक परिचालन कर रहे हैं और यह नया स्टोर ओरा (व्त्त्।) डायमंड्स की बेजोड़ गुणवत्ता को इस ब्रांड के बेहतरीन अनुभव के साथ प्रस्तुत करेगा। हमारी ज्वैलरी पेशकशों को मिलने वाली जबरदस्त प्रतिक्रियाओं के कारण हमने गोमतीनगर क्षेत्र में एक नया आकर्षक स्टोर लांच करते हुए शहर में अपनी मौजूदगी बढ़ाने का फैसला किया। खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री आशिका गोरडिया ने इस मौके पर कहा कि,‘‘ओरा से मेरा रिश्ता काफी पुराना रहा है और यह कहते हुए मुझे गर्व है कि मैं ओरा ब्राइड हूं। ओरा की वैरायटी, और हर उम्र की महिलाओं को प्रभावित करने की इसकी खूबी, इसे आज के बाज़ार में बेजोड़ ब्रांड बनाती है।’’

डोभाल अवमानना मामले में अदालत में पेश नहीं हुए जयराम रमेश

ओरा को हीरों की अपनी विरासत को आगे बढ़ाने का गर्व है और यह गोमतीनगर में इसके 1300 वर्गफीट के स्टोर के डिजाइन में झलकता है। एक सुविधाजनक माहौल, एक भव्य गृहमुख और ज्वैलरी को हाइलाइट करने वाली मनमोहक लाइटिंग इस नए स्टोर की खास खूबियां हैं। गोमतीनगर स्टोर में ओरा ने रोजाना पहनने के लिए, खास अवसरों पर पहनने के लिए और भावी दुल्हनों के लिए इयररिंग्स, चूड़ियों, अंगूठियों, पेंडेंट्स, नेकलेस, और चेन की एक बड़ी रेंज पेश की है। गोमतीनगर स्टोर में हीरों, सोने और प्लेटिनम की ज्वैलरी का भी स्टाॅक है। सोने की ज्वैलरी 22 कैरेट बीआईएस हालमार्क गोल्ड वाली है और प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उपलब्ध है। सबकी रूचि के अनुकूल शुरुआती कीमतों वाले पीसेज से लेकर शादियों के लिए ज्वैलरी, पारंपरिक से लेकर आधुनिक, और शालीन तथा खास तरह की ज्वैलरी हर कीमत रेंज में पेश की गई है। ओरा क्राउन स्टार ऐसी ही एक बेमिसाल चमचमाती पेशकश है जो 73 फैसेट वाला साॅलिटेयर है और जो हीरों की 700 साल पुरानी विरासत से प्रेरित है।

ओरा ने हाल ही में अपने ब्रांड की वेबसाइट पर तथा ओरा के सभी स्टोर्स में अपनी एनिवर्सरी सेल की घोषणा की है, जिसमें गोमतीनगर का नया स्टोर भी शामिल है। डायमंड ज्वैलरी पर 25ः की छूट, और सोने की ज्वैलरी पर बनवाई शुल्क की छूट के साथ इस सेल में हर किसी को सर्वोत्त्म मूल्य का लाभ मिलेगा। ओरा ने डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर 0ःप्रतिषत ब्याज दर पर किश्तों में भुगतान सुविधा भी उपलब्ध कराई हुई है। यह 3 से 12 ईएमआई में देय है। अपने ग्राहकों को स्टाइलिश और आभिजात्य डिजाइनों के साथ खरीदारी का लग्जरी अनुभव प्रदान करने में ओरा का विश्वास है। अब लखनऊ निवासियों को विश्वस्तरीय ज्वैलरी सर्वोत्तम कीमतों पर खरीदने के लिए दूर जाने की ज़रूरत नहीं है। सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले हीरों में यकीन रखने वालों के लिए, आधुनिक डिजाइनों और विशाल रेंज के साथ गोमतीनगर में स्थित ओरा का 1300 वर्गफीट का स्टोर, आपकी सभी चाहतों के लिए सबसे बेहतरीन स्थान है!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper