पाकिस्तान ने किया जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में संघर्ष विराम का उल्लंघन

श्रीनगर. पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मंगलवार को गोलीबारी की। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की कार्रवाई का मुंह तोड़ जवाब दिया।

रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, ‘‘ 16 जून 2020 की सुबह उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के संघर्ष-विराम का उल्लंघन करते हुए मोर्टार के गोले दागे और अन्य हथियारों से गोलीबारी की।” इसमें फिलहाल किसी के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं है।

सोनिया ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी वापस लेने की मांग की

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper