लखीमपुर में मजदूरों को ले जा रही पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत, 20 घायल

लखीमपुर: ऊपरी असम के लखीमपुर जिले के धलपुर में शनिवार की सुबह तड़के हुए एक सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य कई गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले की धलपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बिहपुरिया के वदती गांव से शनिवार सुबह 30 श्रमिकों को काम पर लेकर जा रही एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय राजमार्ग-15 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे मौके पर ही तीन श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि 20 श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में कई मजदूर की हालत गंभीर है।

मृत व्यक्तियों की पहचान दीपा कमान, दुलाल कुर्मी और नारायण पांडे के रूप में की गयी। सभी घायलों को लखीमपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों ने बताया है कि छोटे से वाहन पर क्षमता से अधिक लोगों को ले जाने के चलते यह घटना घटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper