पीएम मोदी 26 को बनारस से नामांकन दाखिल करेंगे, सामना करेगी प्रियंका

दिल्ली ब्यूरो: पीएम मोदी गुरूवार को बनारस में रोड शो करने जा रहे हैं। खबर के मुताविक बनारस को सजा दिया गया है। कई हजार किलो फूल तैयार रखे गए है। ये फूल मोदी को समर्पित किये जाएंगे। फूल माला से स्वागत किया जाएगा। मोदी शुक्रवार को बनारस से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उधर सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि कांग्रेस प्रियंका वाड्रा गांधी को बनारस से लोकसभा चुनाव 2019 लड़वा सकती है। हालांकि अभी इस बात की घोषणा नहीं की गई है।

लेकिन माना जा रहा है कि पीएम मोदी के नामांकन के बाद कांग्रेस प्रियंका वाड्रा गांधी को बनारस के मैदान में उतार सकती है। 29 अप्रैल को प्रियंका वाड्रा बनारस आकर काल भैरव के दर्शन कर सकती हैं। सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस के कदम का इंतजार कर रही है। इसी वजह से गठबंधन की प्रत्याशी शालिनी यादव को लखनऊ में ही रोक लिया गया है। अगर प्रियंका वाड्रा मैदान में उतरती हैं तो गठबंधन बनारस की सीट को छोड़ सकता है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस में 25 अप्रैल को अपना रोड शो करेंगे। बृहस्पतिवार को पीएम मोदी शहर के लंका इलाके स्थित बीएचयू गेट के सामने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा का माल्यापर्ण करेंगे। इसके बाद वह अस्सी , भदैनी , शिवाला , सोनारपुरा , मदनपुरा , गोदौलिया , दशाश्वमेश घाट तक रोड शो करेंगें। फिर वहीं गंगा आरती में सम्मलित भी होंगे।

इसके बाद रात 9 बजे वह होटल डी पेरिस में विशिष्ट जनों से मुलाकात और डिनर। 26 अप्रेल 2019 को पीएम मोदी सुबह 9 बजे होटल डी पेरिस में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और उसके बाद कोतवाली स्तिथ बाबा कालभैरव के दर्शन कर आशीर्वाद लेकर नामंकन के लिए रवाना होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper