पुंटा : इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया में तेजी से बढ़ता नाम

द लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो : बेसाइड ग्लोबल इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के अगस्त 2०14 में लांच ब्रांड ‘पुंटा’ ने इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया में नया आयाम स्थापित किया है। ‘इन स्टाइल ऑलवेज’ टैग लाइन वाली ‘पुंटा’ ने ट्रॉली स्पीकर से मार्केट में कदम रखा था। कंपनी ने हाल ही में एलईडी टीवी लांच किया है।

बेसाइड ग्लोबल की देश में 14 शाखाएं और 48 सर्विस सेंटर हैं और इसका हेड ऑफिस लखनऊ में है। पुंटा के प्रोडक्ट्स के मेन हब इलाहाबाद, लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर, आगरा और बरेली हैं। इसके साथ ही कंपनी के ‘पुंटा’ ब्रांड के प्रोडक्ट 48० शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

 

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper