रेस 3 बताएगी सलमान को शादी के लिए कैसी लड़की चाहिए

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 का ट्रेलर ने जहां सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुआ है तो वहीं तरह-तरह की अफवाहों का बाजार भी गर्म हो चला है। आपको बतलाते चलें कि 15 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसे यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म के बारे में सबसे दिलचस्प खबर यह रही कि इसमें एक सीन में सलमान यह बताते नजर आएंगे कि उन्हें किस तरह की लड़की से शादी करनी है।

मतलब अब यह साफ हो जाएगा कि सलमान शादी तो करेंगे, लेकिन उनकी पसंद क्या होगी और उन्हें कैसी लड़की चाहिए इस पर से भी पर्दा उठ जाएगा। जिन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा है वो बता सकते हैं कि फिल्म में एक सीन ऐसा है जिसमें सलमान जैकलीन से उनका हाथ मांगते हैं और जब जैकलीन ऐसा नहीं करतीं तो वह कहते हैं कि घबराओ मत शादी के लिए नहीं मांग रहा हूं। बस यही वह लाइन है जो लोगों के दिलों में तूफान उठाती है और इसके बाद तो जब सलमान यह बताएंगे कि उन्हें कैसी लड़की शादी के लिए चाहिए तो दर्शक अपने दिलों को संभाल नहीं पाएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में नजर आए इस सीन ने जब पहले ही करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया है, तो फिल्म क्या गुल खिलाएगी कहा नहीं जा सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म किक में जैकलीन और सलमान की जोड़ी ने कामयाबी के झंडे लहराए थे। इसलिए सभी को उम्मीद है कि एक बार फिर यह जोड़ी रजत पर्दे पर हिट होने वाली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper