विद्या बालन की राह पर ऋचा चड्ढा, वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री शकीला की निभायेंगी भूमिका

द लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो : अभिनेत्री विद्या बालन के नक्शेकदम पर चलते हुए अब ऋचा चड्ढा वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री शकीला के जीवन पर बन रही फिल्म में उनका किरदार निभायेंगी। फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश करेंगे। शकीला वर्ष 1990 के दशक में केरल की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम एवं कन्नड़ भाषा की कई वयस्क फिल्मों में अभिनय किया था। फिल्म पर काम अगले महीने से शुरू होगा। महज 16 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली शकीला की जीवन यात्रा दर्शायी जायेगी।

ऋचा के प्रवक्ता ने कहा, ”फिल्म की कहानी शकीला के जीवन पर आधारित है। वर्ष 1990 के दशक में मलयालम सिनेमा की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक शकीला ने काफी शोहरत हासिल की थी। समूचे एशिया में उनके प्रशंसक थे और उनके प्रशंसकों की इतनी बड़ी संख्या थी कि उस जमाने में इतने प्रशंसक किसी के नहीं थे।” इससे पहले विद्या बालन ने डर्टी पिक्चर में सिल्क का बोल्ड किरदार निभाया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper