RailYatri.in के इंटरसिटी ने लखनऊ में किया स्मार्टबस लाउंज का शुभारंभ

लखनऊ: उद्योग को परिभाषित करने वाले पहले कदम के तौर पर,भारत के सबसे पसंदीदा मल्टी-मॉडल इंटरसिटी परिवहन मंच रेलयात्री ने लखनऊ के मशहूर अवध चौक पर ब्रांड इंटरसिटी के अंतर्गत अपने स्मार्टबस लाउंज के शुभारंभ की घोषणा की है।

इंटरसिटी स्मार्टबस लाउंज एक सुविचारित स्पेस है जिसे खासतौर से बार-बार यात्रा करने वाले बिजनेस ट्रैवेलर्स के लिए डिजाइन किया गया है। वे अंतिम मिनट की भागदौड़ से बचने के लिए अपनी बस के तय प्रस्थान समय से काफी पहले इसमें चेक-इन कर सकते हैं, पानी पी सकते हैं, और थोड़ा आराम कर सकते हैं, या फिर एक कप कॉफी या चाय के साथ ऑफिस का महत्वंपूर्ण काम भी निपटा सकते हैं।

स्मार्टबस लाउंज के बारे में अपनी बात रखते हुए रेलयात्री के सीईओ एवं सह-संस्थापक मनीष राठी ने कहा कि सबसे व्यस्त मार्गों में से एक होने के बावजूद, हजारों यात्रियों को अपनी बस के लिए खुले में इंतजार करना पड़ता है। एक जिम्मेदार सेवा प्रदाता होने के नाते, हम इस अंतर को भरने और इस समस्याे का समाधान करने के बारे में सोचा। हमारे स्मार्टबस लाउंज के शुभारंभ के साथ, हमारा इरादा यात्रियों को एक समग्र अनुभव प्रदान करना है जोकि उनके बोर्डिंग प्वाइंट पर आने के साथ ही शुरू हो जाता है और समय पर उनके गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचने तक जारी रहता है। इस तरह की सुविधा यात्रियों को आराम, सुरक्षा और विशिष्टतता भी प्रदान करेगी।”

नवनिर्मित स्मा्र्टबस लाउंज में एक बार में 60 लोग आ सकते हैं और यह एयर-कंडिशन, सुचारू ब्राउजिंग अनुभव के लिए फ्री वाई-फाई, चाय एवं काफी की वेंडिंग मशीनों, लैपटॉप एवं मोबाइल चार्जिंग जोंस एवं पेशेवरों एवं स्टू डेंट्स के लिए सावधानी से बनाए गए लैपटॉप वर्कस्टेशन से सुसज्जित है।

स्मार्टबस लाउंज पर एक बुकिंग काउंटर होता है ताकि ग्राहक सीधे वहां जाकर अपने टिकट बुक करा सकें और अपनी बस में बैठने से पहले थोड़ा आराम कर सकें। वे लाएंज में टिकट काउंटर से अपनी आगामी ट्रिप्स के लिए भी टिकट बुक करा सकते हैं। स्मार्टबस लाउंज में साफ एवं हाइजीनिक वॉशरूम भी हैं ताकि इंटरसिटी यात्रियों को बाहर जाकर सड़क किनारे स्थित टॉयलेट का इस्तेामाल नहीं करना पड़े।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper