Rajasthan High Court में 12वीं पास Chauffeur/ Driver के लिए निकली नौकरी

जयपुर: राजस्थान हाईकोर्ट ने वाहन चालकों के पद पर वैकेंसी निकाली है। न्यायालय कुल 72 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। ऐसे में जो भी इन पदों ओवदन करने के इच्छुक और योग्य है, वे उम्मीदवार 31 जुलाई से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 31 से शुरू होकर 31 अगस्त तक चलेगी। ऐसे में कैंड्डीटे्स के पास अप्लाई करने के लिए पूरे एक माह का समय है।

इसलिए समय रहते आवेदन कर दें। उम्मीदवारों को ड्राइवर की पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए https://hcraj.nic.in/hcraj/ पर जाकर आवेदन करना होगा। युवा आवेदन करते समय पर नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि अगर आवेदन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो अप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

Rajasthan High Court Chauffeur/ Dri­ver Recruit­ment 2020:इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत- 31 जुलाई 2020

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 31 अगस्त 2020

फीस जमा करने की लास्ट डेट- 31 अगस्त 2020

एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख- तारीख जल्द होगी घोषित

परीक्षा की तारीख- जल्द ही घोषणा की जाएगी।

वाहन चालक की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए सामान्य, ओबीसी, ईडब्लूएस और एमओबीसी कैटेगिरी के उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 400 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपये फीस जमा करनी होगी।

Rajasthan High Court Chauffeur/ Dri­ver Recruit­ment 2020: एजुकेशन क्वालिफिकेशन किसी भी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान 12वीं पास होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार के पास लाइट मोटर व्हीकल (LMV) और ट्रांसपोर्ट व्हीकल चलाने का ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। ड्राइविंग में तीन साल का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों इस बात का भी ध्यान रखें कि, उन्हें वाहनों की मरम्मत और दो साल तक भारी वाहन चलाने के अनुभव भी होना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper