घर में घुसकर मां-बेटे की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

कोटा: राजस्थान के कोटा जनपद के भीमगंज मंडी थाना इलाके में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात डडवाडा में प्रोपर्टी डीलर और पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष नीरज पराशर के घर में हुई। शाम के वक्त जब वो सब्जी लेने के लिए बाजार गया हुआ था, उसी दौरान घर पर पत्नी सोहनी पराशर और 10 साल के बेटे पीयूष की अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात के वक्त उसकी दो साल की बेटी भी वहां मौजूद थी। उस मासूम को भी हमलावर ने उठाकर फेंका और मौके से भाग निकला। गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी घरों से बाहर निकले ओर मासूम बच्ची को उठाया। डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा भी सक्रिय हो गया। पुलिस के आला अधिकारी देर रात तक वारदात के विभिन्न पहलुओं पर गहनता से जांच करते रहे।

पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस की टीमें खंगालती नजर आईं। फिलहाल मां-बेटे के शवों को एमबीएस अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस अब इस पूरे मामले में पड़ोसियों और परिजनों से हुई पूछताछ के बाद वारदात के विभिन्न पहलुओं पर जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों मां सोहनी लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी। उसके लौटने के बाद हुए इस घटनाक्रम से भी जोड़कर पुलिस की टीम जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper