Realme 2 Pro खरीदें मात्र 2,332 रुपये में, जाने कैसे

लखनऊ: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सबब्रांड Realme ने भारतीय बाजार में अपने लॉन्च होने के बाद से पूरी तरह से खलबली मचा दी है। इस स्मार्टफोन कंपनी ने अन्य कंपनियों की तुलना में अपने सस्ते तथा बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को लॉन्च करके ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर दिया है। कुछ दिनों पहले इस कम्पनी ने अपना खूबसूरत फोन Realme 2 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था जिसे काफी पसंद भी किया गया। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो मात्र 2,332 रुपये की शुरुआती कीमत देकर आप इस फोन को अपना बना सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कम्पनी के कुछ शर्तों को मानना होगा तो आईये जानते हैं उनके बारे में।

इस तरह से खरीदे मात्र 2,332 रुपये में

Realme के इस फोन की शुरुआती कीमत 13,990 रुपये है लेकिन कंपनी अपने इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों की सुविधा हेतु नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प दे रही है। इसके लिए शुरू में आपको इस फोन के बदले सिर्फ 2,332 रुपये देने होंगे और यह फोन आप आसान किस्तों में खरीद सकेंगे। इसके साथ ही इस फोन पर और भी कई सारे ऑफर्स उपलब्ध हैं जिनमे से फोनपे और एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 फीसदी की छूट दी जा रही है।

Realme 2 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.3 इंच की की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है तथा प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में 2.0 गीगाहर्टज स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट दिया गया है। इस फोन में 4GB तथा 6GB और 8GB के रैम और 64GB तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और साथ में 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी डेप्थ सेंसर कैमरा मौजूद हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग हेतु इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,500 एमएच की बैटरी दी गयी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper