Reliance Jio के ऑफिस पहुंचे मुकेश अंबानी, कर्मचारियों में खुशी की लहर

लखनऊ: यूपी इन्वेस्टर्स समिट में शिरकत करने के बाद देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी गोमतीनगर स्थित रिलायंस जियो ऑफिस पहुंचे। मुकेश अंबानी को ऑफिस में देखकर कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई। इससे पहले उन्होंने कहा कि ऐसा पहला मौका मैंने देखा जब किसी इन्वेस्टर्स समिट में प्रदेश की राजधानी को इतनी खूबसूरती से सजाया गया है।

अंबानी ने कहा कि पीएम मौदी का सपना है उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना और हम सब मिलकर इस सपने का साकार करेंगे। देश के सबसे बड़े राज्य होने के नाते यूपी के विकास से ही देश का विकास होगा। यूपी बढ़ेगा तो ही भारत ग्लोबल पावर बनेगा। मुझे यूपी की सेवा करने का मौका मिला है ये मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

मुकेश अंबानी ने सीएम योगी को कर्मयोगी का दर्जा देते हुए कहा कि यूपी के विकास के लिए हम योगी का पूरा सहयोग देंगे। अंबानी ने घोषणा की कि आने वाले तीन वर्षों में हम यूपी में 10 हजार करोड़ का निवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि यूपी का हर युवा स्मार्ट नौजवान बने, इसके लिए जियो एक लाख लोगों को नौकरियां भी देगा। उन्होंने वादा किया कि दिसंबर 2018 तक जियो देश के हर गांव तक पहुंचेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper