कर्तव्यनिष्ठा को सम्मान! उत्तर प्रदेश मेट्रो ने शोएब अंसारी को दिया ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ’ पुरस्कार

लखनऊ: कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने शोएब अंसारी, सीनियर सेक्शन इंजीनियर को निष्ठा, लगन एवं कड़ी मेहनत से काम करने के लिए सितंबर माह के एंप्लॉयऑफदमंथ’ पुरस्कार एवं नगद राशि से पुरस्कृत किया। यूपी मेट्रो के प्रशासनिक भवन में आयोजित पुरस्कार समारोह में उतकृष्ट सेवा और सरहानीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया।

सीसीएस एयरपोर्ट से मुंशीपुलिया के बीच मुख्य लाइन के सभी मेट्रो स्टेशनों के एएफसी द्वार की देख-रेख एवं अनुरक्षण का कार्यभार संभालते हुए, शोएब अंसारी ने ईमानदारी एवं सक्रियता के साथ जिम्मेदारियों का पालन किया। यात्रियों की बिना रुकावट यात्रा के लिए एएफसी द्वार को दुरुस्त रखने की सम्वेदनशीलता को समझते हुए शोएब ने ना सिर्फ ईमानदारी का परिचय दिया बल्कि यात्री सेवा के लिए उनका समर्पण भी प्रशंसा योग्य है। एएफसी द्वार पर निरंतर काम करते हुए शोएब के लंबे अनुभव के कारण उन्होंने अपने कार्यकाल में कई बार एएफसी द्वार को पूर्ण बाधित होने से रोका है।

इस अवसर पर यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक कुमार केशन ने कहा कि “ऐसे निष्ठावान व होनहार कर्माचारियों की बदौलत यात्रियों को विश्वस्तरीय सुविधा देने के संकल्प को हम पूरा कर पाते हैं। यूपीएमआरसी का प्रत्येक कर्मचारी ही हमारी ताकत है और यूपीएमआरसी द्वारा देखे सपनों को पूरा करने में इन कर्मचारियों की कड़ी मेहनत छिपी है”। यूपी मेट्रो हर माह लगनशील कर्मचारियों को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित करता है, इसके अंतर्गत प्रबंध निदेशक द्वारा पुरस्कार एवं नगद राशि प्रदान की जाती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper